Saturday , June 22 2024

‘मिशन 2022’ की तैयारी में जुटी BJP,26 जनवरी तक होंगे 100 कार्यक्रम

लखनऊ। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है. बीजेपी 26 जनवरी तक लगभग 100 कार्यक्रम कर जनता से सीधा संपर्क करेगी.

हर विधानसभा में बैठकें भी करेगी बीजेपी

इसके अलावा सत्ताधारी दल ने प्रदेश की हर विधानसभा में बैठकें करने का भी प्लान बनाया है. बीजेपी आज से 20 अगस्त तक सभी 403 विधानसभा सीटों में बैठक आयोजित करेगी.

चुनाव से पहले 100 से ज्यादा कार्यक्रम करेगी बीजेपी

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने 100 से अधिक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी की है. 9 अगस्त से कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है. 26 जनवरी तक कार्यक्रमों का सिलसिला चलेगा.

23 अगस्त को बूथ विजय अभियान की शुरुआत

बीजेपी 23 अगस्त को बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी. 25 सितंबर को बीजेपी के संगठनात्मक मंडलों पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किये जाएंगे. उसी दिन दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी मनाई जाएगी. 23 अगस्त के बाद शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजकों के सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल माध्‍यम से संबोधित करेंगे.

इसके बाद मंडल अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारियों के भी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे. इसके अलावा ग्राम चौपाल, किसान चौपाल का आयोजन भी किया जाएगा. इस तरह से 26 जनवरी तक 100 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे.

कांग्रेस का भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च

उधर, कांग्रेस ने अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर सोमवार को राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘भाजपा गद्दी छोड़ो’ मार्च निकाला. प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय से जारी बयान के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे राज्य में ‘भाजपा गद्दी छोड़ो’ मार्च का आयोजन किया.

इसमें कहा गया है कि, मार्च के दौरान अधिकतर जिलों में पुलिस ने कांग्रेस के लोगों को गिरफ्तार कर कार्यक्रम को विफल करने का प्रयास किया और पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं को भी नजरबंद कर लिया.

Check Also

वाराणसी के राजघाट पर बनेगा सिग्नेचर ब्रिज

रोडवेज के ठीक सामने बंद पड़ेगी रेलवे कॉलोनी का भी अफसर निरीक्षण करेंगे। इस कॉलोनी …