Friday , October 18 2024

बिहार: तीन दिन से लापता युवक की गंगा नदी से मिली लाश

बिहार के आरा में तीन दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर के साथ काम करने वाले युवक की निर्मम हत्या कर दी। अब उसका शव गंगा नदी से बरामद किया गया है। घटना कृष्णगढ़ ओपी के कटेया गंगा घाट की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। मृतक की पहचान बिहियां थाना क्षेत्र के झौआ गांव के रहने वाले स्व रास बिहारी सिंह के पुत्र रवि शंकर सिंह के रूप में की गई है।

बालू खरीदने गया था बाजार
घटना के संबंध में मृतक के चाचा निर्मल सिंह का कहना है कि रवि शंकर 10 मई की शाम बालू खरीदने के लिए गांव के समीप बरजा बाजार गया था, जहां से वह लापता हो गया।अगले दिन 11 मई की सुबह परिवार के लोगों ने थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने रवि शंकर की तलाश शुरू कर दी। लेकिन इसके बाद भी उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। इसी बीच बिहियां थाना के द्वारा फोन कर बताया गया कि एक शव मिला है, आप देख लें। .पुलिस के साथ घटनास्थल पर गए और शव को बाहर निकाला गया तो शव की पहचान रवि शंकर सिंह के रूप में ही हुई।

परिजनों ने लगाया प्रॉपर्टी डीलर पर आरोप
ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या बेहद ही निर्मम तरीका से की गई है। उसका एक हाथ काटकर अलग कर दिया गया है। पूरे शरीर पर बेरहमी से पीटने से हुए जख्म का निशान भी है। चाचा निर्मल सिंह हत्या केने घटना के संबंध में बतया कि रवि शंकर पटना के सुमित सिंह नाम के प्रोपर्टी डीलर के साथ काम करता था। पटना और बिहटा क्षेत्र में सुमित श्रीवास्तव के जमीन खरीद बिक्री का काम चलता था। रवि भी अपने गांव के आसपास के कई लोगो को जमीन खरीदने के लिए सुमित श्रीवास्तव को एडवांस पैसा दिलवाया था लेकिन सुमित सिंह जिस जमीन पर पैसा उठाये थे वो जमीन किसी और को दे देते थे। इसके बाद गांव व आसपास के लोग रवि से पैसे की डिमांड करते थे तो रवि अपने मालिक सुमित श्रीवास्तव से पैसे की मांग करता था। निर्मल सिंह ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि.हो सकता है कि मित व उसके साथियों ने मिलकर ही रवि की हत्या कर शव को फेंक दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबंध में बिहिया थाना के एसआई विजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा लापता होने का रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। अभी हमलोग तलाश कर ही रहे थे इसबीच आज शव मिला है। उसकी पीटकर हत्या की गई है। .कारण पता किया जा रहा है और आगे का अनुसंधान जारी है।

Check Also

KBC 16 के 5 सवाल, जो घुमा देंगे दिमाग, ज्ञान के पुजारी भी जवाब देने में होंगे कन्फ्यूज!

KBC 16 Questions: अमिताभ बच्चन का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16‘ इन दिनों दर्शकों का …