Friday , May 17 2024

UP Elections: केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- इन्हें न तो कोरोना का टीका पसंद है न माथे का…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. योगी सरकार समेत सभी राजनीतिक दल चुनावों में जीत हासिल करने के लिए ऐड़ी चोटी लगाए हुए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इन्हें न तो कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है.

करणी सेना ने राज्यपाल कोश्यारी को सौंपा ज्ञापन : भीमा कोरेगांव पर बनी फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर वार

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर वार करते हुए कहा, “श्री अखिलेश यादव जी आपको न कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है.”

बता दें, इससे पहले गुरुवार को हापुड़ में केशव प्रसाद ने दावा करते हुए कहा था कि, सत्ता में आने का दम भर रही साइकिल पंचर हो चुकी है. लक्ष्मी जी कभी टूटे वाहन पर सवार नहीं होतीं. उत्तर प्रदेश में लक्ष्मी जी फिर से कमल पर बैठकर आ रही हैं.

मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने कार्मिक एवं वित्त विभाग के अधिकारियों संग की समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

विपक्षी दलों का सूपड़ा होगा साफ- उपमुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, वर्ष-2022 के चुनाव में विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ होगा और यह चुनाव वर्ष-2024 लोकसभा चुनाव का रास्ता साफ करेगा. उत्तर प्रदेश की खुशहाली के लिए वर्ष-2022 का चुनाव जीतना जरुरी है. बता दें, उप मुख्यमंत्री मतदाता संवाद बैठक को सम्बोधित कर रहे थे.

कल्याणकारी योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं किया गया

उन्होंने दावा किया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं किया गया. सभी योजनाएं बिना भेद-भाव के कार्यान्वित की गई हैं. प्रदेश में योगी सरकार ने गुंडाराज समाप्त किया है और उत्तर प्रदेश में कुशासन और सुशासन की लड़ाई है. सत्ता में आने पर प्रदेश को पूरी तरह भ्रष्टाचार मुक्त, गुंडागर्दी मुक्त उत्तम प्रदेश बनाया जाएगा.

UP Election: अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- भाजपा का राजनीतिक पलायन होगा

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …