Friday , May 17 2024

PM मोदी के गढ़ वाराणसी से प्रियंका गांधी ने भरी हुंकार, कहा- बीजेपी की सरकार न्याय देने में असफल

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हैं। किसान न्याय रैली को संबोधित करने से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर और मां कुष्मांडा के दरबार में हाजिरी लगाई। प्रियंका गांधी रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज के मैदान में किसान न्याय रैली को संबोधित किया हैं।

Lakhimpur: आशीष मिश्रा को हुई जेल, जानिए किन सवालों में उलझ गया आशीष

प्रियंका ने दुर्गा मंत्र से की जनसभा की शुरुआत

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद प्रियंका गांधी ने संबोधन में सबसे पहले देवी दुर्गा का आह्वान किया। मंत्रों का उच्चारण कर जयकारे लगाए।

गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल दिया: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने सोनभद्र के उम्भाकांड का जिक्र कर कहा कि मैं अपने दिल की बात करने आई हूं। कहा कि वो नजारा आज तक नहीं भूली। लखीमपुर में भी ऐसा ही हुआ। 

Shardiya Navratri 2021: नवरात्रि में मां के नौ रूपों की होती है पूजा, स्त्री के जीवनचक्र को दर्शाते हैं नवदुर्गा के नौ स्वरूप

गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल दिया।  प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने लखीमपुर जाने की कोशिश की तो हर तरफ पुलिस की घेराबंदी थी। लेकिन अपराधी को पकड़ने के लिए कोई नहीं निकला।

वो अपने मन से सेब के दाम तय कर रहे हैं: प्रियंका गांधी

कृषि कानूनों का जिक्र कर कहा कि मोदी जी के अरबपति मित्रों ने पिछले साल हिमाचल से सेब को 88 रुपये प्रतिकिलो खरीदे थे। लेकिन इस बार जब लागत महंगी है तो वही सेब 77 रुपये प्रति किलो खरीद रहे हैं। वो अपने मन से सेब के दाम तय कर रहे हैं। इससे किसानों का भला हुआ क्या?

ब्रज क्षेत्र के विधायकों और सांसदों के साथ सीएम योगी ने की बैठक, ‘पन्ना प्रमुख’ अभियान में सभी विधायकों की सक्रियता जरूरी

प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला बोला

प्रियंका ने कहा कि लखीमपुर में मैं जब किसान नक्षत्र सिंह के घर गई तो परिवार ने बताया कि उनका बेटा बीएसएफ में दाखिल हुआ है। जब मैं रमन कश्यप पत्रकार के घर गई तो बताया गया कि, उन्हें जीप के नीचे कुचला गया। क्योंकि वे सच का वीडियो बना रहे थे। मैं सरकार से पूछती हूं कि घटना का दोषी कौन है।

सब परिवार ये कहते हैं कि हमें मुआवज़ा नहीं न्याय चाहिए: प्रियंका

वाराणसी में किसान न्याय रैली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इस देश के गृह राज्य मंत्री के बेटे ने अपनी गाड़ी के नीचे 6 किसानों को निर्ममता से कुचल दिया और सब परिवार ये कहते हैं कि हमें मुआवज़ा नहीं न्याय चाहिए। लेकिन हमें न्याय दिलाने वाला इस सरकार में नहीं दिख रहा है। 

10 अक्टूबर : आज दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

महंगाई के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा

प्रियंका गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा। कहा कि पेट्रोल  100 के पार चला गया। एलपीजी एक हजार के पार चला गया। बिजली का दाम तीन बार बढ़ा दिया। जिनके घर में बिजली नहीं उनके घर में भी बिजली का बिल आता है। ऐसे दिनों की किसी ने कल्पना नहीं की थी। केवल बड़े-बड़े पोस्टरों में दिखावा होता है।

देश में कोई भी सुरक्षित नहीं है: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घरते हुए कहा कि देश और प्रदेश त्रस्त है। किसी को भी मारा जा रहा है। देश में कोई भी सुरक्षित नहीं है। सुरक्षित हैं तो मोदी जी और उनके खरबपति दोस्त। किसनों के पास पैसा नहीं और मोदी जी दो-दो विमान खरीद रहे हैं। केंद्र सरकार ने सिर्छ छलावा किया है।

यूपी 112 के एसपी अजय पाल शर्मा ने चलाया अभियान, आम जनता को किया जागरूक

क्या विकास का रथ आपके द्वार पहुंचा है: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद क्या आपकी जिंदगी में कोई बदलाव आया है। क्या विकास का रथ आपके द्वार पहुंचा है। अपने आप से पूछिए कि भाजपा सरकार में आपका कितना विकास हुआ है। अगर नहीं किया है तो आइए हमार साथ बदलाव जरूरी है।

Check Also

हाथरस में 14-14 टेबलों पर होगी विधानसभावार मतगणना

4 जून को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू …