Saturday , July 13 2024

उत्तराखंड: नामांकन के बाद मंगलौर में कांग्रेसी दिग्गजों ने गरमाया प्रचार

मंगलौर सीट से प्रचार के लिए पार्टी के केंद्रीय नेताओं में सचिन पायलट की मांग आई है। मंगलौर में गुज्जर वोट बैंक प्रभावित करने के लिए पायलट की चुनावी रैली कराने की तैयारी चल रही है।

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में नामांकन के बाद कांग्रेसी दिग्गजों ने पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार गरमा दिया है। पार्टी प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन को अब स्टार प्रचारक सचिन पायलट का इंतजार है। माना जा रहा है पायलट मंगलौर सीट पर गुज्जर वोट बैंक को प्रभावित कर सकते हैं।

पार्टी हाईकमान ने भी प्रदेश के पार्टी नेताओं को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। मंगलौर सीट से प्रचार के लिए पार्टी के केंद्रीय नेताओं में सचिन पायलट की मांग आई है। मंगलौर में गुज्जर वोट बैंक प्रभावित करने के लिए पायलट की चुनावी रैली कराने की तैयारी चल रही है। हालांकि अभी रैली की तिथि तय नहीं है।

हरीश रावत ने मंगलौर में तली टिक्की
मंगलौर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत अपने चिरपरिचत अंदाज में नजर आए। उन्होंने एक चाट की ठेली पर जाकर टिक्की तली, तो सब्जी वाले की दुकान पर जाकर लौकी भी तौली।

बदरीनाथ सीट से नहीं आई किसी बड़े नेता की डिमांड
बदरीनाथ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला ने अभी तक चुनाव प्रचार के लिए किसी बड़े राष्ट्रीय नेता की मांग नहीं की है। हालांकि उनके प्रचार के लिए गोदियाल के साथ ही प्रदेश के नेताओं ने बारी-बारी जनसंपर्क व जनसभा करने जा रहे हैं।

Check Also

वाराणसी: सपा नेता विजय यादव के घर में घुसकर ताबड़तोड़ की फायरिंग

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर किसी विवाद को लेकर गोली चल …