Sunday , June 30 2024

दिल्ली: पानी संकट पर AAP ने LG को लिखी चिट्ठी

दिल्ली में पानी के संकट को लेकर आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी है और रविवार को वीके सक्सेना से मुलाकात करेंगे।

दिल्ली में पानी के संकट पर राजनीति तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने शनिवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। और रविवार को आप के सांसद, विधायक और नेता मुलाकात के लिए जाएंगे।

बता दें कि रविवार सुबह 11 बजे आप नेता उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मिलने जायेंगे। यह मुलाकात पानी की समस्या को लेकर होगी। जेल में सीएम केजरीवाल का वजन गिरना लगातार जारी है। अब तक 8 किलो वजन गिर गया है।

केजरीवाल के वजन पर आप की बढ़ी चिंता

आम आदमी पार्टी ने कहा कि सीएम केजरीवाल का लगातार वजन कम होना बेहद चिंताजनक है। 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम का वजन 70 किलो था और 2 जून को वजन घटकर 63.5 किलो हुआ। शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो हो गया।

आप ने कहा कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सीएम केजरीवाल के घटते वजन को देख उनकी डाइट में पराठा और पूड़ी भी शामिल करने के लिए कहा है। एम्स ने अभी तक केवल खून से संबंधित कुछ टेस्ट ही करवाएं हैं, हार्ट और कैंसर से संबंधित टेस्ट अब तक नहीं हुए हैं।

आगे कहा कि केजरीवाल के वजन लगातार घटने को मैक्स के डाक्टरों ने गंभीर माना था और कई टेस्ट कराने को कहा था, जिसके लिए सीएम केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी।

Check Also

वाराणसी: सपा नेता विजय यादव के घर में घुसकर ताबड़तोड़ की फायरिंग

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर किसी विवाद को लेकर गोली चल …