Tuesday , June 25 2024

200 घोड़ों के साथ शूट होगा ‘वेलकम टू द जंगल’ का एक्शन सीक्वेंस!

आगामी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए मुंबई और उसके बाहर से 200 घोड़ो को इकट्ठा किया जा रहा है।

‘वेलकम’ की फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘वेलकम टू द जंगल’ अपनी शूटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, संजय दत्त, अरशद वारसी, लारा दत्ता, श्रेयस तलपड़े, रवीना टंडन और अन्य लोग शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की पहली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक गाने को फिल्माने के लिए 500 बैकग्राउंड डांसर शामिल किए गए हैं।

एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए लाए गए 200 घोड़े!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए 200 घोड़े बुलाए गए हैं। कहा जा रहा है कि यह बहुत ही भव्य एक्शन सीक्वेंस होने वाला है। इस एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में ही होगी। इसके लिए सेट भी तैयार कर लिया गया है और मुंबई, महाबलेश्वर और लोनावाला से घोड़े मंगाए जा रहे हैं।

पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसे पूरा होने में लगभग 40 दिन लग गए। पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के बाद कास्ट और क्रू जल्दी ही दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

संजय दत्त ने छोड़ दी फिल्म!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त ने 15 दिन की शूटिंग करने के बाद फिल्म छोड़ दी है। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट और फिल्म के शेड्यूल के चलते अभिनेता ने ये कदम उठाया है। कहा जा रहा है कि अभिनेता फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और उसके एक हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हालांकि, निर्माताओं की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिर से ‘लज्जो’ बन ऋचा चड्ढा ने दिखाई दिलकश अदाएं

Check Also

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद आया पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

एक बेटी की शादी की खुशी सबसे ज्यादा अगर किसी को होती है, तो वो …