Monday , May 27 2024

मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ ही दिनों में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बनकर थिएटर्स में एंट्री लेंगे। यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें पहली बार राजकुमार और जाह्नवी की स्क्रीन प्रेजेंस देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया था। अब मूवी का पहला गाना ‘देखा तेनु’ भी सामने आ गया है। इस गाने में राजकुमार और जाह्नवी की खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

‘देखा तेनु’ में दिखी राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री
शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।पहले गाने की इन्फॉर्मेशन करण जौहर ने मंगलवार को शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाई थी। अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज किया है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर पर बने इस गाने को सुन आपको शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की याद आ सकती है।

राजकुमार-जाह्नवी को देख आएगी शाह रुख-काजोल की याद
‘देखा तेनु’ हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘शावा-शावा’ सॉन्ग का रीमेक है। इस गाने के मेन लिरिक्स ‘देखा तेनु पहली-पहली बार वे, होने लगा दिल बेकरार वे’ को ‘शावा-शावा’ से लिया गया है। ‘कभी खुशी कभी गम’ में गाने का ये पार्ट शाह रुख खान और काजोल पर फिल्माया गया था।

मिस्टर एंड मिसेज माही के ‘देखा तेनु’ गाने को आदेश श्रीवास्तव ने कंपोज किया है। उन्होंने ही ऑरिजनल सॉन्ग को भी कंपोज किया था।

कब रिलीज हो रही फिल्म?
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को थिएटर्स में दस्तक देगी। ‘श्रीकांत’ के बाद यह इस साल की राजकुमार राव की दूसरी फिल्म होगी। वहीं, जाह्नवी कपूर की ये पहली मूवी होगी।

Check Also

महेश मांजरेकर को ‘एनिमल’ लगी मनोरंजक

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ जितनी बड़ी हिट रही, उतनी ही ज्यादा उसे आलोचना भी …