Monday , May 27 2024

बेटे जुनैद को बॉलीवुड का अगला ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बनाने की तैयारी में आमिर खान

आमिर खान को फिल्मों में उनके परफेक्शन के लिए जाना जाता है। अपनी फिल्मों में जिस कदर आमिर खान डूब जाते हैं, वह स्क्रीन पर उसे पूरी तरह से परफेक्ट बना देते हैं।

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान भले ही थोड़े समय के लिए स्क्रीन से गायब हुए, लेकिन अब वह ‘सितारे जमीं पर से दमदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

अभिनेता आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म सितारे जमीं की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं। हालांकि, इस बीच ही वह अपने बेटे जुनैद को भी बॉलीवुड का अगला ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

बतौर अभिनेता अपनी जर्नी शुरू करने को तैयार हैं जुनैद खान
जुनैद खान अपनी सादगी से पहले ही फैंस का दिल जीत चुके हैं। अब वह स्क्रीन पर भी दर्शकों के दिलों के राजा बनने की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म महाराजा से जुनैद अभिनय में कदम रख चुके हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई खबर नहीं है। वहीं जून से वह अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘अनाम’ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म में उनकी नायिका निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर होंगी। यह तमिल में बनी रोमांटिक कामेडी फिल्म ‘लव टुडे’ का रूपांतरण है, जिसे पहले अप्रैल में शुरू किया जाना था, लेकिन इसके प्री-प्रोडक्शन में उम्मीद से अधिक समय लग गया।

बेटे की फिल्म पर आमिर खान रख रहे हैं निगरानी
सूत्रों के मुताबिक अद्वैत ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काफी काम किया है। वह पिछले महीने से फिल्म की लोकेशन को तय करने में व्यस्त हैं। अन्य किरदारों की कास्टिंग फाइनल होने के साथ ही अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी है। पहले चरण की शूटिंग मुंबई में की जाएगी।

आमिर अपनी फिल्म के साथ जुनैद की फिल्म पर पूरी नजर रखे हुए हैं। वह फिल्म को लेकर नियमित अपडेट ले रहे हैं। इस फिल्म के अलावा आमिर लाहौर 1947 फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं। जिसमें सनी देओल अहम भूमिका में हैं।

Check Also

महेश मांजरेकर को ‘एनिमल’ लगी मनोरंजक

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ जितनी बड़ी हिट रही, उतनी ही ज्यादा उसे आलोचना भी …