Sunday , May 19 2024

‘पुष्पा पुष्पा’ गाने ने रचा इतिहास…

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म से जुड़ी हर छोटी अपडेट जानने के लिए उत्लुक दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘पुष्पा-पुष्पा’ रिलीज किया था। इस गाने को छह भाषाओं में रिलीज किया गया है। यह गाना फैंस के बीच खूब धमाल मचा रहा है। ‘पुष्पा पुष्पा’ नाम के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चंद दिनों में यह गाना छह भाषाओं में 50 मिलियन व्यूज तक पहुंचने वाला सबसे तेज गाना बन गया है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ का गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ छह भाषाओं में रिलीज हुआ है। सभी भाषाओं में गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। छह भाषाओं में इस गाने को अब 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का गाना खूब धमाल मचा रहा है। एक मई को रिलीज हुए इस गाने पर अब तक करीब सौ हजार रील्स बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर भी ‘पुष्पा पुष्पा’ ट्रेंड कर रहा है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने इस बार भी ‘पुष्पा 2’ का ये दमदार गाना बनाया है। जो लोगों के दिल को छू गया है। यह गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस गाने में अल्लू अर्जुन के किरदार ‘पुष्पा राज’ के गुणों का बखान किया गया था। इस गाने के हुक स्टेप भी काफी वायरल हुए।

निर्देशक सुकुमार कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल चल रहा है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रश्मिका मंदाना अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी, जबकि फहद फासिल प्रतिपक्षी की भूमिका में दिखेंगे।

फिल्म ने दर्शकों के बीच जबर्दस्त बज बनाया हुआ है, खासकर हाई-एनर्जी ट्रैक ‘पुष्पा पुष्पा’ की हालिया रिलीज के साथ फैंस फिल्म से काफी जुड़े हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Check Also

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल हंसराज का खतरनाक लुक आउट

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस …