Monday , May 6 2024

बिहार: डमी ईवीएम के साथ निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के चार समर्थक गिरफ्तार

निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डमी ईवीएम एवं थार गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में सदर एसडीपीओ का कहना है कि देर रात वह अपने कुछ समर्थक के साथ थार गाड़ी से घूम-घूम कर प्रचार कर रहे थे।

पूर्णिया लोकसभा चुनाव की मतदान से 12 घंटे पहले सियासी हंगामा मच गया है, जहां निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डमी ईवीएम एवं थार गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टी सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने की है। सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि देर रात्रि में निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कुछ समर्थक थार गाड़ी के साथ घूम-घूम कर प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने वाहन जांच के दौरान रात्रि में प्रचार करते हुए चार समर्थकों को डमी ईवीएम के साथ गिरफ्तार किया गया है। साथ ही थाड़ गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है। मामला सहायक खजाँची थाना क्षेत्र का मामला है।

दिन में भी हुआ था हंगामा
दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर पूर्णिया लोक सभा अंतर्गत प्रचार प्रसार बुधवार शाम 6:00 बजे ही थम गया था। पुलिस का कहना है कि आज दिन में भी पूर्णिया लोक सभा अंतर्गत कोढ़ा विधान सभा क्षेत्र में बिना अनुमति के ही पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ घूम रहे थे। साथ ही पप्पू यादव जिस गाड़ी से कोढ़ा में घूमते पाए गए, उन्हें चलाने की अनुमति भी नहीं दी गई थी। पप्पू यादव प्रशासन की अनुमति के बिना अपने समर्थकों के साथ चार गाड़ियों से भ्रमण करते पाए गए थे। जिसके बाद कटिहार डीएसपी अभिजीत सिंह ने पप्पू यादव के गाड़ी को जब्त कर कोढ़ा थाना में मामला दर्ज कराया। वहीं पप्पू यादव ने डीएसपी अभिजीत सिंह पर अपने पावर का दुरुपयोग और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था।

Check Also

यूपी: वृंदावन लाया गया इस्कॉन के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का पार्थिव शरीर

इस्कॉन आईजीसी के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन होने के बाद वृंदावन में …