Wednesday , May 22 2024

मेरठ में आज गरजेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में गरजेंगे। उधर, अखिलेश यादव 20 अप्रैल को मेरठ आएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को किठौर विधानसभा क्षेत्र के सिसौली में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे हेलिकॉप्टर से सिसौली इंटर कॉलेज के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। तीन बजे से उनकी सभा होगी। वे 50 मिनट तक जनसभा में रहेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री पिलखुवा जाएंगे।

योगी आदित्यनाथ का जिले में ये तीसरा दौरा है। इससे पहले वे मोदीपुरम में हुई प्रधानमंत्री की रैली में आए थे। इसके बाद सरधना में ठाकुर चौबीसी में रैली को संबोधित कर चुके हैं। बृहस्पतिवार को योगी किठौर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में आएंगे। ठाकुर समाज की कई जगह नाराजगी के चलते लगातार पश्चिम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभाएं कर रहे हैं।

20 को होगी अखिलेश यादव की जनसभा
पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव की 20 अप्रैल (शनिवार) को जनसभा करेंगे। रैली स्थल हापुड़ रोड के नजदीक बिजली बंबा बाईपास के पास है।

अखिलेश लखनऊ से हिंडन एयरपोर्ट आएंगे। वहां से दोपहर 12:10 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। एक घंटे रैली में रहेंगे। दोपहर 1:10 बजे यहां से अमरोहा निकल जाएंगे। अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर और बिजनौर में जनसभा कर चुके हैं। मेरठ के बहसूमा में भी 13 अप्रैल को अखिलेश यादव आए थे। हालांकि, उन्होंने जनसभा अभी मेरठ में नहीं की है। यहां यह उनकी पहली जनसभा होगी।

जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने बताया कि बृहस्पतिवार को जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर गठबंधन के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। रैली को सफल बनाने के लिए मंथन होगा।

 

 

Check Also

बरेली में भीषण गर्मी का सिलसिला बरकरार

बरेली में मंगलवार को हवा की दिशा में बदलाव होते ही न्यूनतम और अधिकतम पारा …