Wednesday , May 22 2024

परिणीति चोपड़ा की फिल्म पर श्रीकांत अभिनेता ने लुटाया प्यार

फिल्म चमकीला 12 अप्रैल को ओटीटा प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू लगातार आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब श्रीकांत अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म की तारीफ की है।

अमर सिंह चमकीला पर बनी बायोपिक फिल्म ‘चमकीला’ रिलीज होने के बाद लगातार लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म को लेकर लगातार लोगों के रिव्यूज आ रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल हैं। दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम किरदार में नजर आए। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर के किरदार में नजर आईं। दोनों ने फिल्म में अभिनय के साथ गाने भी गाए हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की तारीफ करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

फिल्म चमकीला

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म पंजाब के कंट्रोवर्शियल सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। इस फिल्म में लोगों को दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। परिणीति ने अमरजोत कौर के किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया है। उनके इस अभिनय की तारीफ हर जगह हो रही है। श्रीकांत अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की जमकर तारीफ की है।

राजकुमार राव ने की फिल्म की तारीफ

इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। श्रीकांत अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। राजकुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा, ”चमकीला सच में एक बेहतरीन फिल्म है। जरूर देखिए।” इसके बाद राजकुमार ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ में लिखा, ”दिलजीत पाजी सिर्फ चमकीला दिखा, दिलजीत कहीं नहीं था आपकी परफॉर्मेंस में। रूह में उतर गए आप। बहुत प्रेरणादायक।” इसके बाद श्रीकांत अभिनेता ने फिल्म में परिणीति चोपड़ा की तारीफ में भी दो शब्द लिखे, ”परिणीति चोपड़ा आपने बहुत ही ऊंचे दर्जे का अभिनय किया है।” इसके बाद राजकुमार ने फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली की तारीफों के पुल बांध दिए। अभिनेता ने लिखा, ”सर आप जैसा कोई और नहीं है। आपका बहुत धन्यवाद चमकीला बनाने के लिए।” इसके आगे अभिनेता ने ए आर रहमान की तारीफ करते हुए लिखा, ”ए आर रहमान आप तो लीजेंड हो।”

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट

हाल ही में फिल्म को लेकर परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा का रिव्यू भी सामने आया था। प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”इम्तियाज सर, दिलजीत, टीशा और टीम को बधाई। बहुत अच्छा लग रहा है।” वहीं परिणीति ने प्रियंका की स्टोरी को रिपोस्ट किया और लिखा, ”थैंक्यू मिमी दीदी”।

परिणीति चोपड़ा ने फैंस का किया शुक्रिया

फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर परिणीति ने भी उन सभी लोगों का शुक्रिया किया है, जिन्हें यह फिल्म पसंद आई है। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया साइट में फिल्म की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ”कम्बल में दुबकी हुई हूं। आपके शब्दों, फोन और फिल्म समीक्षाओं से अभिभूत हूँ। (आंसू रुक नहीं रहे हैं)। परिणीति वापस लौट आई। यह शब्द मेरे कानों में जोर-जोर से गूंज रहे हैं। इस बारे में कभी नहीं सोचा था। जी हां मैं वापस आ गई हूं, और अब कहीं नहीं जा रही हूं।” फिल्म ‘चमकीला’ के बाद परिणीति चोपड़ा अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आएंगी।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद अभिनेता करण जौहर निर्मित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

स्पाई यूनिवर्स के लिए जासूस बनने की तैयारी में हैं आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट के साथ एक युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। …