Tuesday , May 7 2024

आईपीएल 2024: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले MI में हुई घातक बल्लेबाज की एंट्री

मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले एक खिलाड़ी को रिप्लेस कर दिया है। दरअसल विष्णु विनोद के बाएं हाथ में चोट लग गई है और वह सीजन से बाहर हो गए हैं। ऐसे में उनकी जगह सौराष्ट्र के दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है। देसाई भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं।

आईपीएल 2024 के 25वें मैच में गुरुवार को मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने एक खिलाड़ी को रिप्लेस कर दिया है। विष्णु विनोद के स्थान पर हार्विक देसाई टीम में शामिल होंगे।

दरअसल, विष्णु विनोद के बाएं हाथ में चोट लग गई है और वह सीजन से बाहर हो गए हैं। मुंबई इंडियंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही उनकी जगह सौराष्ट्र के दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है। देसाई भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं।

आईपीएल ने की पुष्टि
इंडियन प्रीमियर लीग ने मीडिया एडवाइजरी जारी करते हुए हार्विक देसाई के मुंबई इंडियंस से जुड़ने की पुष्टि की। आईपीएल एक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद अपने फोरआर्म में चोट के कारण टाटा आईपीएल 2024 के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं।

भारत को जितवा चुके हैं अंडर-19 वर्ल्ड कप
आईपीएल ने आगे लिखा कि मुंबई इंडियंस ने रिप्लेसमेंट के रूप में सौराष्ट्र के विकेटकीपर बल्लेबाज हार्विक देसाई को स्क्वाड से जोड़ा है। हार्विक ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ा। वह 2018 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारत U19 टीम का हिस्सा थे।

Check Also

टी20 वर्ल्ड कप 2024: शाकिब अल हसन बोर्ड को दिखाया आईना

शाकिब ने तर्क दिया है कि 2022 टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के नतीजे अच्छे …