Friday , May 17 2024

लोकसभा चुनाव: चंबा में सीएम धामी का रोड शो

सीएम धामी ने जनसभा में जहां कांग्रेस पर निशाना साधा वहीं, भाजपा सरकार के किए गए काम भी गिनाए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज टिहरी के चंबा में भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नगर क्षेत्र में रोड शो करते हुए श्रीदेव सुमन और वीसी गबर सिंह के स्मारक पर पुष्प अर्पित किए।

सीएम धामी ने कांग्रेस पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने राज्य की पांच लोकसभा सीटों में से एक पर भी महिला को टिकट नहीं दिया है। कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार में उलझी हुई है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में भी तुष्टिकरण को भी बढ़ावा दिया है। भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में महिलाओं को आगे रखकर उत्तराखंड का समग्र विकास कर रही है।

सीएम ने कहा कि उत्तराखंड देश का अकेला ऐसा राज्य है, जिसमें समान नागरिक संहिता, सख्त नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण रोकने, दंगा रोकने से लेकर महिलाओं को सरकारी नौकरी में 30 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून बनाया है।

उन्होंने कहा कि टिहरी झील को विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल बनाने, चारों ओर रिंग रोड व देहरादून से टिहरी झील तक सुरंग निर्माण की डीपीआर को भी जल्द स्वीकृति मिलेगी। इस मौके पर विधायक किशोर उपाध्याय, पूर्व मंत्री दिनेश धनाई, जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, सुभाष चंद रमोला, ब्लॉक प्रमुख शिवानी बिष्ट, सुनीता देवी, महामंत्री राजेंद्र जुयाल, उदय रावत, विनोद रतूड़ी, मस्ता नेगी,डॉ. प्रमोद उनियाल, मेहरबान सिंह रावत आदि उपस्थित रहे।

Check Also

चारधाम यात्रा को लेकर बड़ा अपडेट.. मंदिर से 200 मीटर तक मोबाइल प्रतिबंधित

चारधाम यात्रा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। अब मंदिर से 200 मीटर तक …