Saturday , May 4 2024

जीवी प्रकाश की राजनीतिक ड्रामा ‘रिबेल’ ओटीटी पर रिलीज

‘रिबेल’ केरल के मुन्नार की पहाड़ियों के एक शख्स काथिरेसन की कहानी है, जो 1980 के दशक की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। मेकर्स ने आज इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया है।

साउथ स्टार जीवी प्रकाश स्टारर रिबेल पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में ममिता बैजू भी अहम भूमिका में नजर आईं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। निकेश आरएस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक की मुन्नार की सच्ची घटना पर आधारित थी, चलिए आपको बताते हैं कि आप कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं।

मेकर्स ने एक्स पर फिल्म की आधिकारिक स्ट्रीमिंग की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। मेकर्स ने लिखा, ‘यह आपके लिए घर पर ‘रिबेल’ देखने का समय है। रिबेल आज यानी 6 अप्रैल से प्राइम अमेजन वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है’।

‘रिबेल’ केरल के मुन्नार की पहाड़ियों के एक शख्स काथिरेसन की कहानी है, जो बेहतर शिक्षा के लिए पलक्कड़ के एक कॉलेज में जाता है। यहां उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जो कॉलेज के राजनीतिक झगड़े में उलझा हुआ होता है। फिल्म में रोमांस का तड़का भी है। इस फिल्म से ममिता बैजू ने तमिल फिल्म में डेब्यू किया है।

फिल्म में जीवी प्रकाश और ममिता बैजू के अलावा वेंकटेश वीपी, शालू रहीम, करुणास, अधित्या बस्कर, कल्लूरी विनोथ जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत खुद जीवी प्रकाश कुमार ने तैयार किया है।

Check Also

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर हुआ जारी

एनिमेटेड सीरीज ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। यह …