Wednesday , May 1 2024

मुरादाबाद: डिप्टी सीएम मौर्य लेंगे पदाधिकारियों की बैठक

मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बैठक करेंगे। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। मौर्य बूथ अध्यक्षों के साथ चुनाव जीतने और उसकी तैयारी के बारे में जानेंगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को शहर में चुनाव को धार देने के लिए आएंगे। वह बूथ अध्यक्षों की बैठक लेने के बाद लोकसभा चुनाव के तैयारियों की समीक्षा करेंगे। उप मुख्यमंत्री दोपहर तीन बजे दिल्ली रोड स्थित एक होटल पहुंचेंगे। इसके बाद शहर और देहात क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

इस मामले में पार्टी के पदाधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं। पार्टी के आला नेता मुरादाबाद की स्थानीय तैयारी से संतुष्ट नहीं है। जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में बूथ अध्यक्ष बनाए गए हैं। प्रवासी कार्यक्रम में ढिलाई बरती गई है। इसको लेकर उप मुख्यमंत्री को भी जवाब देना होगा।

मीडिया प्रभारी राहुल सेठी ने बताया कि मुरादाबाद नगर में 502, मुरादाबाद ग्रामीण में 399 बूथ मौजूद हैं। जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका के अनुसार कांठ विधानसभा क्षेत्र में 419, ठाकुरद्वारा में 408 बढ़ापुर में 405 बूथ हैं। उप मुख्यमंत्री 2133 बूथों की समीक्षा करेंगे।

बूथ स्तर पर पार्टी ने कई अभियान चलाए थे। प्रत्येक बूथ की जानकारी नमो एप पर देना था। समीक्षा का उद्देश्य मतदाताओं से संपर्क करने और मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक पहुंचाना है। इसके पहले क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया और जिला प्रभारी राजेश यादव बूथों की समीक्षा कर चुके हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बूथों को मजबूत करने और बूथ जीतने का नारा दे चुके हैं।

Check Also

महाराष्ट्र: नासिक में ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से खो दिया नियंत्रण

ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया …