Friday , May 3 2024

पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘आदुजीविथम’ के ट्रेलर पर प्रभास ने दी प्रतिक्रिया

‘सलार’ स्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की और लिखा, ‘मेरे भाई पृथ्वीराज ये तुमने क्या किया है। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि यह वही व्यक्ति है, जिसने वरदराज मन्नार की भूमिका निभाई है।

साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ को लेकर चर्चा में हैं। शनिवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसके बाद से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन की यह फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ बेन्यामिन के नॉवेल ‘आदुजीविथम’ पर आधारित है, जो एक सच्ची कहानी है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों की भारी प्रतिक्रिया सामने आई हैं। वहीं, अब सुपरस्टार प्रभास ने भी इस ट्रेलर की प्रशंसा की है।

आदुजीविथम के ट्रेलर को दर्शक कर रहे हैं खूब पसंद

दरअसल, फिल्म ‘सलार’ में प्रभास और सुकुमारन साथ काम कर चुके हैं। शनिवार को पृथ्वीराज की फिल्म ‘आदुजीविथम’ का ट्रेलर सामने आने के बाद प्रभास ने ‘सलार’ को-स्टार की जमकर तारीफ की और रिलीज से पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। प्रभास ने कहा, ‘यकीन नहीं हो रहा कि यह वही व्यक्ति है।
प्रभास ने की तारीफ

‘सलार’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की और लिखा, ‘मेरे भाई पृथ्वीराज मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि यह वही व्यक्ति है, जिसने वरदराज मन्नार की भूमिका निभाई है। बधाई हो मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। यकीनन एक ब्लॉकबस्टर आने वाले हैं’।

गौरतलब है कि, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सलार’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसदं किया। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में दोनों सुपरस्टार की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Check Also

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू

अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी (2013) और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 (2017) …