Sunday , April 28 2024

कानपुर: महिला दरोगा को दूसरी जगह शादी करने पर तेजाब डालने की दी धमकी

कानपुर में महिला दारोगा को उनके पूर्व पुरुष मित्र ने दूसरी जगह शादी करने पर तेजाब डालने की धमकी दी। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

अगर तुमने किसी दूसरी जगह शादी की तो पूरे परिवार को तेजाब डालकर मार दूंगा। इस तरह की धमकी सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला दारोगा को उनके पूर्व पुरुष मित्र ने दी। दरोगा के होने वाले ससुरालियों को पुराने फोटो और वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी दी। पिता के साथ थाने पहुंची दरोगा ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में रहने वाले सीआरपीएफ दारोगा की बेटी की क्षेत्र के अजय कुमार से दोस्ती थी। करीब एक साल पहले युवती का मेरठ में पुलिस विभाग में दरोगा के पद पर चयन हो गया। युवती की पुलिस विभाग में दरोगा के बेटे से शादी भी तय हो गई। इसपर अजय ने युवती को फोन कर धमकाया। आरोप है कि अजय ने भाई आशीष, अजीत और बहनोई अजय कुमार के साथ मिलकर युवती को बदनाम करने के लिए उनकी एडिटेड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी। पुलिस ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

 

Check Also

यूपी: ध्रुवीकरण और जाति का जोर, दूसरे चरण में इन दो सीटों पर कम मतदान ने बढ़ाई टेंशन

लोकसभा चुनाव का दूसरा फेरा भी पूरा हुआ। उम्मीद के मुताबिक गाजियाबाद और मथुरा में …