Thursday , May 9 2024

नवी मुंबई में छापेमारी, ड्रग रैकेट के आरोप में 11 नाइजीरियन गिरफ्तार

नवी मुंबई ने पुलिस ने एक फ्लैट में छापेमारी कर ड्रग्स रैकेट को पकड़ा है। जहां से उनको 1.61 करोड़ की कोकीन और कई नशीले पदार्थ बरामद हुए, इसके साथ ही वहां से ड्रग रैकेट चलाने वाले 11 नाइजीरिन को भी गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार को नवी मुंबई से ड्रग्स रैकेट पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस को सूचना मिली थी कि नवी मुंबई के वाशी के कोपरीगांव एक घर में कुछ लोग ड्रग रैकेट चला रहे हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की एक टीम ने यहा छापेमारी की। जिसमें कुछ 11 नाइजीरियन को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी में यहां से 1.61 करोड़ की कोकीन और कुछ नशीले पदार्थ की बरामद किए गए।

उन्होंने बताया कि 30 से 50 साल की उम्र के 11 नाइजीरियन को गिरफ्तार किया गया। शनिवार सुबह ऑपरेशन चलाकर उनको पकड़ा गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब्त की गई दवाओं में अधिकतर कोकीन थीं, इसके अलावा मेफेड्रोन और एमडीएमए भी था। ये सब ड्रग्स लगभग 1,61,00,000 रुपये के थे। उन्होंने बताया कि उसके साथ लगभग 25 लाख रुपये के मोबाइल फोन और अन्य उपकरण भी खरीदे गए। अधिकारी ने कहा कि वाशी के एपीएमसी पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Check Also

वाराणसी में 118 किमी लंबे 110 नालों की 30 जून तक की जाएगी सफाई

बीते आठ साल से यह मशीन खराब थी। अब मरम्मत कराई गई है। मशीन से …