Tuesday , April 30 2024

बिहार: आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत, इलाज के दौरान आठवें दिन तोड़ा दम

हरनौत थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आग तापने के दौरान आग लगने से बुजुर्ग महिला की मौत हुई है।

बिहार के नालंदा में आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। मामला हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत चेरन धर्मपुर गांव का है। मृतका की पहचान दिवंगत कालेश्वर जमादार की 76 वर्षीय पत्नी खेमिया देवी के रूप में की गई है।

घटना को लेकर मृतका के परिजन ने बताया कि ठंड से बचने के लिए खेमिया देवी 10 फरवरी को बोरसी से घर में आग ताप रही थी। तभी अचानक आग कपड़े में लग गई और वह गंभीर रूप से झुलस गई। शोर होने पर घर के सदस्य आंगन में पहुंचे और कपड़े में लगी आग को बुझाया गया। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसी बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर में इलाज के दौरान आठवें दिन बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

डॉक्टर द्वारा मौत की पुष्टि के बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस की मदद से शव को लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं, मौत की पुष्टि के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों की चीत्कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया।

वहीं, इस मामले में हरनौत थानाध्यक्ष मोहम्मद अबू तालिब अंसारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। अप्राकृतिक मौत का मामला (यूडी केस) दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आग तापने के दौरान आग लगने से बुजुर्ग महिला की मौत हुई है।

Check Also

महाराष्ट्र: नासिक में ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से खो दिया नियंत्रण

ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया …