Tuesday , May 21 2024

उत्तराखंड: ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराया स्कूटी सवार, हुई दर्दनाक मौत!

नरेंद्रनगर निवासी आशुतोष नेगी ऋषिकेश से नरेंद्रनगर जा रहा था। इस दैरान ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में वह ट्रक से टकरा गया और उसके नीचे आकर उसकी मौत हो गई।

ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे पर गुरुवार को हादसा हो गया। ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान एक युवक की ट्रक के नीचे आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब सवा 12 बजे नरेंद्र नगर थाने की प्लासड़ा चौकी के पास ऋषिकेश से नरेंद्रनगर की ओर आ रहा नगर पालिका परिषद नरेंद्रनगर के वार्ड नंबर दो निवासी आशुतोष नेगी(23) पुत्र जीत सिंह नेगी अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक के अगले टायर से टकरा गई। जिससे ट्रक का अगला टायर आशुतोष नेगी के ऊपर चढ़ गया।

वहां से गुजर रहे नितिन गर्ग एवं होमगार्ड राजेंद्र पुंडीर ने आशुतोष नेगी को नरेंद्रनगर श्री देव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया। मृतक युवक बेरोजगार था उसने फिलहाल ही एनीमेशन का कोर्स किया था। मृतक के पिता यहां गाड़ी चालक हैं। घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों में छोटा था।

घटना के बाद ट्रक संख्या uk07c ca 3334 का चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा की गई खोजबीन से ट्रक के मालिक का पता चला और चालक को ढूंढने के लिए पुलिसकर्मी उसके घर रायवाला के लिए रवाना हो गए। थाना अध्यक्ष गोपाल दत्त भट्ट ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद सव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

Check Also

महाराष्ट्र: जहां एमवीए उम्मीदवारों को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, वहां मतदान धीमा रहा

संजय राउत ने कहा कि ठाणे और कल्याण में मतदान प्रक्रिया गड़बड़ा गई। यहां से …