Saturday , May 18 2024

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव शेखुपुर दड़ौली में मिला पीआईए लिखा संदिग्ध गुबारा

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक बार फिर पाकिस्तान एयरलाइन लिखा हुआ संदिग्ध गुबारा मिला है। करीब डेढ़ महीने पहले 2 नवंबर को जहां गांव भूथन में गुबारा मिला था, वहीं अब भट्टू खंड के गांव शेखपुर दड़ौली में संदिग्ध गुबारा मिला है। मंगलवार देर शाम को एक संदिग्ध गुबारा सड़क पर मिला।

पहले मिला और अब पाया गया दोनों गुबारे देखने में बिल्कुल एक जैसे हैं। इस पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलायंस पीआईए लिखा हुआ है। साथ ही हरे रंग के इन गुब्बारों में चांद-सितारा भी छपा हुआ है, जैसे पाकिस्तानी ध्वज पर होता है।

गांव शेखुपुर दड़ौली के किसान सरजीत सहारण ने बताया कि उसका खेत ढांड रोड पर है और उसका भतीजा खेत संभालकर मंगलवार शाम को लौट रहा था तो खेत किनारे सड़क पर उसे ये गुबारा गिरा हुआ मिला।

इसके साथ लगभग तीन फीट लंबी डोरी भी बंधी हुई थी। इसके बाद भतीजे ने उसे सूचना दी। सरजीत ने बताया कि सूचना मिलते ही उसने डायल 112 पर फोन करके भट्टू थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

संदिग्ध गुबारे की सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर टीम मौके पर पहुंची और गुबारे को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। भट्टू थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि गुबारा कब्जे में ले लिया गया है। इसके बारे में जांच चल रही है।

Check Also

दरभंगा के दो विधानसभा क्षेत्रों में मधुबनी लोकसभा उम्मीदवारों के लिए 20 मई को मतदान

बिहार के दरभंगा जिले के केवटी और जाले विधानसभा क्षेत्र मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में आते …