Monday , May 6 2024

बोट लूनर प्रो LTE स्मार्टवॉच जिओ eSIM सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च

भारत में Lunar Pro LTE की घोषणा की है। हालांकि कंपनी ने घोषणा की है कि स्मार्टवॉच आने वाले हफ्तों में देश में रिलीज होगी । नई स्मार्टवॉच भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। हालांकि बोट ने स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

बोट Lunar Pro LTE को प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर Jio के सहयोग से भारत में लॉन्च किया गया है। पॉपुलर स्वदेशी ब्रांड की नए स्मार्टवॉच Jio eSIM के लिए बिल्ट-इन सपोर्ट के साथ आती है। एम्बेडेड सिम या eSIM के लिए सपोर्ट के साथ, नई स्मार्टवॉच अपने यूजर को बेहतर कनेक्टिविटी और फीचर का वादा करती है।

इसके अलावा, बोट Lunar Pro LTE कई हेल्थ और नए फीचर्स के साथ-साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग मोड के साथ भी आता है। आइए आपको लॉन्च हुई नए स्मार्टवॉच के बारे में डिटेल से बताते हैं।

स्मार्टवॉच की कीमत

बोट  ने भारत में Lunar Pro LTE की घोषणा की है। हालांकि, कंपनी ने घोषणा की है कि स्मार्टवॉच आने वाले हफ्तों में देश में रिलीज होगी । नई स्मार्टवॉच भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। हालांकि, बोट ने स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

स्मार्टवॉच के फीचर्स

boAt Lunar Pro LTE उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो हमेशा चलते रहते हैं और उन्हें अपने स्मार्टफोन को बार-बार चेक किए बिना कनेक्टेड रहने की जरूरत होती है। Jio eSIM सपोर्ट यूजर के लिए कॉलिंग और जीपीएस कनेक्टिविटी की फीचर प्रदान करता है।

स्मार्टवॉच AMOLED पैनल के साथ 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी ने फिलहाल प्रोसेसर और स्टोरेज के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इसमें 577mAh की बैटरी है, जो 5 दिन तक का बैकअप और 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है।

स्मार्टवॉच की खूबियां

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो बोट Lunar Pro LTE हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और फिटनेस ट्रैकर के साथ आता है। स्मार्टवॉच वर्कआउट को ट्रैक करने के लिए 100 से अधिक एक्टिविटी मोड का भी सपोर्ट करती है। बोट Lunar Pro LTE एंड्रॉइड 7 और iOS 12 को सपोर्ट करती है। आप ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल करके स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट और बहुत कुछ जैसी स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है।

Check Also

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा व चंडीगढ़ में बार एसोसिएशन के चुनाव आज

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ की अदालतों और पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में आज …