Saturday , April 27 2024

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023: जीत के बाद खुश दिखे पैट कमिंस

लगातार पांचवीं जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत मुश्किल थी हमने जीतने का तरीका खोज निकाला। पैट कमिंस ने कहा कि फील्डिंग में स्तर काफी ऊंचा हुआ है। हर खिलाड़ी अपना पूरा योगदान दे रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को खेल गए मैच में इंग्लैंड को 33 रन से हराया।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 49.3 ओवरों में 286 रन बनाए। इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स (64) और डेविड मलान (50) को छोड़ और कोई बड़ी नहीं खेल सका। हालांकि, मोईन अली ने 41 रन बनाकर लड़ाई जरूर लड़ी। इंग्लैंड के बल्लेबाज एडम जंपा की स्पिन के आगे नहीं टिक सके। इंग्लैंड इस के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने खुद को टूर्नामेंट में जीवित रखा है।   

लगातार पांचवीं जीत के बाद खुश दिखे कप्तान

लगातार पांचवीं जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत मुश्किल थी, हमने जीतने का तरीका खोज निकाला। पैट कमिंस ने कहा कि फील्डिंग में स्तर काफी ऊंचा हुआ है। हर खिलाड़ी अपना पूरा योगदान दे रहा है।

Check Also

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए जल्‍द होगी भारतीय टीम की घोषणा

वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में 1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्‍ड …