Friday , May 10 2024

किशोरी की मौत पर संपूर्णानगर में बवाल,पढ़े पूरी खबर

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में शनिवार को सड़क पर किशोरी का शव रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे परिजनों और ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिससे भड़की भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। दुकान में तोड़फोड़ कर आगजनी भी की।

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शनिवार को सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे परिजनों और ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिससे भड़की भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। आरोपियों की दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है। घटना से कस्बे में तनाव के हालात बन गए हैं। पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

बृहस्पतिवार की शाम संपूर्णानगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी का शव घर में लटका मिला था। किशोरी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत थी। मामले में मृतका की मां ने दूसरे समुदाय के युवक पर किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने,  धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने आदि धाराओं में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

शुक्रवार की देर रात किशोरी का शव पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजनों ने शनिवार सुबह शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी पर एसडीएम पालिया, सीओ और अन्य अधिकारी पहुंचे।

बताया जा रहा है कि भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद भीड़ भड़क गई और पथराव करने लगी। आरोपियों की दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है। कस्बे का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। पुलिस और प्रशासन शांति व्यवस्था संभालने में जुटा है।

Check Also

यूपी में तीसरे चरण में हुआ 57.55 प्रतिशत मतदान

यूपी में तीसरे चरण में 10 सीटों पर मतदान हुआ है। इस चरण में 57.55 …