Saturday , May 18 2024

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी

शाह रुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आ चुकीं पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान ने अपनी शादी की खबर से हर किसी को चौंका दिया। उनकी शादी की फोटोज-वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। माहिर खान का ये दूसरा निकाह है। सलीम करीम और बिजनेस के अलावा क्या काम करते हैं जानिए पूरी डिटेल्स। फिल्म रईस में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं। कई सालों तक पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम को डेट करने के बाद माहिरा ने उनसे शादी कर ली। दोनों के निकाह की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कौन हैं सलीम करीम, जिनसे माहिरा ने निकाह किया। इसके साथ ही बिजनेस के अलावा और क्या काम करते हैं एक्ट्रेस के शौहर, यहां पर पढ़ें पूरी खबर..

कौन हैं माहिरा खान के दूसरे पति?

सामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, माहिरा खान ने बिजनेसमैन सलीम करीम से बर्बन के पर्ल कॉन्टिनेंट होटल में धूमधाम से निकाह किया। इस दौरान महिरा ऑफ व्हाइट लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रईस एक्ट्रेस माहिरा खान के पति सलीम करीम के कई बिजनेस हैं। वह सिम्पैसा के सीईओ हैं और उन्होंने बिजनेस की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उनकी कंपनी लोगों को ये सुविधा उपलब्ध करवाती है कि वह डायरेक्टली सिम के माध्यम से पैसों का भुगतान कर सके। उनकी कंपनी 15 अलग-अलग देशों में इस सुविधा को लोगों तक पहुंचाती है।

ऐसे हुई थी माहिरा-सलीम की पहली मुलाकात

माहिरा खान के शौहर पेशे से बिजनेसमैन तो हैं ही, लेकिन इसी के साथ रिपोर्ट्स की मानें तो वह काफी प्रोफेशनल डीजे भी हैं। साल 2017 से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं माहिरा खान की बिजनेसमैन सलीम-करीम से पहली मुलाकात उसी साल एक टेलीविजन एप्लीकेशन के लॉन्च के दौरान हुई थी। इसके बाद साल लगभग डेढ़ से दो साल तक सलीम-करीम को डेट करने के बाद माहिरा ने तुर्की में 2019 में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान सगाई कर ली।   आपको बता दें कि इससे पहले माहिरा खान ने साल 2007 में निर्माता और निर्देशक अली अस्करी से शादी की थी। साल 2009 में माहिरा ने बेटे अलजान का स्वागत किया, लेकिन साल 2015 में दोनों ने अपनी राहें अलग करते हुए एक-दूसरे से तलाक ले लिया।  

Check Also

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिर खिसकी आगे

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ एक बार फिर आगे खिसक गई है। फिल्म कुछ …