Saturday , May 25 2024

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच 2023 में 16 जून से एशेज सीरीज की शुरुआत होगी..

30 वर्षीय क्वींसलैंड ग्लवमैन पीरसन ने घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है। वो ऑस्ट्रेलिया ए स्तर पर भी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया ए के ​​लिए नाबाद 128 रन भी बनाए थे। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच 2023 में 16 जून से एशेज (Ashes Test) सीरीज की शुरुआत होगी। सीरीज का पहला मुकाबला एजबेस्टन में खेला जायेगा। वहीं आखिरी मुकाबला ओवल में 27 जुलाई से शुरू होगा। दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर जोश इंगलिस (Josh Inglis) की जगह बैक-अप के तौर पर जिमी पीरसन  को टीम में शामिल किया गया है।

घरेलू क्रिकेट में पीरसन ने किया शानदार परफॉर्मेंस

30 वर्षीय क्वींसलैंड ग्लवमैन पीरसन ने घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है। वो ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ स्तर पर भी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के ​​लिए नाबाद 128 रन भी बनाए थे।

टीम की पहली पंसद हैं एलेक्स केरी

दरअसल, कुछ ही दिनों में वो पिता बनने वाले हैं। इसी वजह से वो पहले टेस्ट मैच के बाद वो स्वदेश यानी पर्थ के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि, बता दें कि एशेज टेस्ट के लिए बतौर विकेटकीपर कंगारू टीम की पहली पसंद एलेक्स केरी हैं, जिन्होंने भारत के टेस्ट दौरे में शानदार परफॉर्मेंस किया था।

Check Also

विराट कोहली को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु छोड़ने की जरुरत

विराट कोहली के पूर्व साथी ने आरसीबी स्‍टार को फ्रेंचाइजी छोड़ने की सलाह दी है। …