Sunday , July 21 2024

द केरल स्टोरी फिल्म के मंडे टेस्ट का कलेक्शन आया सामने..

विपुल शाह और सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी के बैन की डिमांड लगातार उठ रही है। फिल्म अपने टीजर और ट्रेलर रिलीज से ही विवादों में घिरी हुई है। हालांकि, इस बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।
द केरल स्टोरी भारी बवाल के बीच 5 मई को रिलीज कर दी गई। कहानी के कारण फिल्म पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गई। यहां तक कि साउथ के कुछ राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग भी नहीं होने दी गई। रिलीज के चार दिन बाद भी द केरल स्टोरी को बैन करने की मांग उठ रही है।

लागत निकालने के पहुंची करीब

इन मुसीबतों के बीच द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर तेजी से कमाई करने की कोशिश कर रही है। रिलीज के चार दिनों के अंदर ही फिल्म अपनी लागत निकालने के पीछे पड़ गई है।

TKS का वीकेंड कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई द केरल स्टोरी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.03 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, शनिवार को फिल्म ने आगे बढ़ते हुए 11.22 करोड़ की कमाई की, जबकि रविवार को TKS ने छलांग लगाई और 16 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया।

द केरल स्टोरी का मंडे टेस्ट

द केरल स्टोरी ने तीन दिनों में ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 35.25 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया। वहीं, मंडे टेस्ट की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, द केरल स्टोरी ने 8 मई को लगभग 4.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

TKS का टोटल कलेक्शन

द केरल स्टोरी ने इसके साथ ही चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल हो सकती है।

लागत के पहुंची करीब

द केरल स्टोरी में लीड रोल में अदा शर्मा हैं। फिल्म बेहद कम बजट में बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुदीप्तो सेन की फिल्म की लागत लगभग 40 करोड़ के करीब है। वहीं, केरल स्टोरी अब तक 40 करोड़ कमा चुकी है यानी फिल्म कुछ ही दिनों में अपना प्रॉफिट भी आराम से निकाल लेगी।

Check Also

हिंदी पट्टी में झंडे नहीं गाड़ सकी कल्कि 2898 एडी

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ …