Saturday , May 18 2024

Kerala: पुलिस को महिला का शव बरामद हुआ है और आरोपी को गिरफ्तार किया..

केरल के त्रिशुर जिले से 29 अप्रैल को एक महिला गायब हो गई थी। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस को महिला का शव बरामद हुआ है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 पिछले हफ्ते केरल के त्रिशुर जिले से लापता हुई 26 वर्षीय एक महिला का शव जंगल से बरामद किया गया। इस बात की जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी है। फिलहाल, इस अपराध में संलिप्तता के लिए महिला के सहकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला का सहकर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने इडुक्की निवासी अखिल (32) को इस मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल, शक के बिनाह पर इससे पूछताछ की गई थी, जिस दौरान अपराधी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अखिल ने ही जांच अधिकारियों को महिला के शव के बारे में जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, महिला 29 अप्रैल को लापता हो गई थी और इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस ने बताया, “हमें सीसीटीवी फुटेज मिले, जिसमें वह अखिल के साथ एक कार में जाती दिख रही है। हमने उससे पूछताछ की और इसके बाद शव को बरामद कर लिया है। महिला का गला घोंटकर उसे जान से मारा गया है

पैसे वापस मांगने पर महिला का किया कत्ल

पुलिस ने कहा कि अपराधी और महिला दोनों ही एक निजी फर्म में साथ काम करते थे और आरोपी ने महिला से गहने और कुछ नकदी उधार ली थी। जब महिला ने अखिल से अपने पैसे और गहने वापस लेने चाहे तो इसको लेकर दोनों के बीच में बहस हो गई। काफी दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी, जिसके बाद मौका देखते ही आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया।

Check Also

वाराणसी में युवक की हत्या: पेट में बीयर की बोतल घोंपकर उतारा मौत के घाट

वाराणसी जिले के जैतपुरा थाना के बकरियाकुंड इलाके में मंगलवार रात साबिर (29) के पेट …