Friday , March 29 2024

लालू यादव पहली बार दादा बनने का बाद फुले नहीं समा रहे…

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दादा बनने के बाद खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। पोती को गोद में लेकर खूब दुलार करते हैं। पोती को गोद में लेने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवकी पत्नी राजश्री यादव ने पोती के साथ खूबसूरत पल बिताते लालू प्रसाद की वीडियो शेयर की है। राजश्री ने लिखा कि दादा की प्यारी पोती। आप सभी का आशीर्वाद प्यार दादा-पोती पर बना रहे। राजश्री द्वारा शेयर किए वीडियो में लालू प्रसाद अपनी नन्ही सी पोती को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। वे बार-बार पोती के छोटे से चहरे को निहारते हैं। फिर मुस्कुराते हैं। राजद सुप्रीमो ने अपने ट्विटर अकाउंट से अन्य तस्वीरें भी साझा की, जिसमें उन्होंने पहली बार पोती को गोद में लिया।

लालू ने कहा- बच्चे के बच्चे को गोद में लिया

लालू ने लिखा कि कभी-कभार अनुभूति होती है कि नाती-पोती आपकी आत्मा का भी थोड़ा सा हिस्सा आपसे ले लेते हैं। अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत, रोमांचक, सुखद और मंत्रमुग्ध करने वाला पल होता है। आप इस कीमती, नये, छोटे से मासूम चेहरे में भविष्य के साथ-साथ अतीत एवं वर्षों के प्यार, त्याग और संघर्षों को महसूस करते हैं। इनकी छोटी आंखें का मिलान कुछ नया दिखाता है।

चाचा तेज प्रताप ने बांटे खुशी के लड्डू

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप भी चाचा बनकर काफी खुश हैं। सोमवार को उन्होंने बिहार विधानसभा के बाहर खूब लड्डू बांटे। उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार से ईडी व सीबीआई का साया भाग जाएगा। नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है। मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरो बधाई।

बड़े पापा उठाएंगे पढाई का खर्च

तेजप्रताप ने यह भी कहा कि तेजस्वी की बेटी की पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्च बड़े पापा यानी वह उठाएंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पिता बनने से परिवार में काफी खुशी है।

Check Also

उत्तराखंड: लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सीएम धामी का डीडीहाट में रोड शो

डीडीहाट में सीएम धामी ने लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। मुख्यमंत्री पुष्कर …