Friday , April 19 2024

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद हफीज के घर में चोरी की खबर आई सामने

पाकिस्‍तान क्रिकेट एक और शर्मनाक घटना घटी। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद हफीज के घर में चोरी होने का मामला सामने आया है। इस घटना से पाकिस्‍तान क्रिकेट में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिली है कि हफीज के घर से करीब 16 लाख रुपये नकदी चोरी हुई है।

पुलिस की जांच के मुताबिक चोर देर रात हफीज के घर में घुसे और रुपये चुराकर भाग गए। जब यह घटना घटी तब हफीज और उनकी पत्‍नी घर पर नहीं थे। सीसीटीवी कैमरे में इस घटना की फुटेज भी कथित तौर पर उपलब्‍ध नहीं हैं। हफीज के रिश्‍तेदार शाहिद इकबाल ने शिकायत दर्ज कराई।

मोहम्‍मद हफीज इस समय पाकिस्‍तान सुपर लीग में क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के साथ व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने 3 जनवरी 2023 को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था। हफीज ने 2018 में टेस्‍ट क्रिकेट को अलविदा कहा था और अपना आखिरी वनडे 2019 वर्ल्‍ड कप में लॉर्ड्स पर खेला था। 2020 में हफीज को टी20 प्रारूप में दोबारा बुलाया गया था। उन्‍होंने तब शानदार फॉर्म दर्शाते हुए साल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज के रूप में किया था।

हफीज ने 55 टेस्‍ट में 3652 रन बनाए। वहीं 50 ओवर प्रारूप में उन्‍होंने 10 शतक सहित 6614 रन बनाए। मिस्‍टर प्रोफेसर के नाम से मशहूर मोहम्‍मद हफीज ने 119 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 2514 रन बनाए। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने पाकिस्‍तान सुपर लीग में 1730 रन बनाए और वो टूर्नामेंट के इतिहास के तीसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं।

Check Also

दिनेश कार्तिक ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्‍का

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ …