Saturday , May 18 2024

बंदी साई भागीरथ के खिलाफ दर्ज हुआ आपराधिक मामला, जानें पूरी ख़बर

तेलंगाना में एक विश्वविद्यालय परिसर में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में बंदी साई भागीरथ के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया।
बंदी साई भागीरथ, तेलंगाना के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे हैं। बंदी साई भागीरथ द्वारा साथी छात्र की पिटाई के वायरल वीडियो पर तेलंगाना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने जांच अपने हाथ में ले लिया है, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जूनियर छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल

हैदराबाद की महिंद्रा यूनिवर्सिटी में तेलंगाना के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का बेटा बंदी साईं भागीरथ अपने साथियों के साथ मिलकर एक जूनियर छात्र की पिटाई करता नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन एक्शन में आया और डुंडीगल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। हाल ही में भाजपा नेता के बेटे पर अपने दोस्त की बहन के साथ छेड़छाड़ करने के लिए एक निजी शैक्षणिक संस्थान के परिसर में एक साथी छात्र की पिटाई करने का आरोप लगाया गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया है जिसमें भाजपा अध्यक्ष का बेटा अन्य छात्र को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है। बंदी संजय के कार्यालय के अनुसार, यह घटना दो महीने पहले हुई थी जब भाजपा नेता के बेटे साई भागीरथ ने तेलंगाना के एक विश्वविद्यालय में कथित तौर पर अपने दोस्त की पिटाई की थी।  

Check Also

वायुसेना को जुलाई तक मिलेगा पहला एलसीए मार्क 1ए लड़ाकू विमान

भारतीय वायुसेना को देश का पहला एलसीए मार्क 1ए लड़ाकू विमान इस साल जुलाई तक …