Thursday , September 19 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा जन विश्वास रथ यात्रा का उद्घाटन, पढ़े पूरी ख़बर

त्रिपुरा में आगामी विधानसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जन विश्वास रथ यात्रा का उद्घाटन करेंगे। भाजपा त्रिपुरा राज्य में पार्टी के समर्थन के आधार को मजबूत करने के लिए जन विश्वास रथ यात्रा कार्यक्रम शुरू करेगी।
त्रिपुरा भाजपा के अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने कहा, ‘राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, भाजपा 5 जनवरी को त्रिपुरा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के धर्मनगर में जन विश्वास रथ यात्रा शुरू करेगी।’ उन्होंने आगे कहा कि बूथ विजय अभियान और बूथ शक्तिकरण अभियान त्रिपुरा में पहले ही शुरू हो चुके हैं।

जन विश्वास रथ यात्रा का उद्घाटन करेंगे अमित शाह

भट्टाचार्य ने कहा, ‘जन विश्वास रथ यात्रा का उद्घाटन गृह मंत्री अमित शाह धर्मनगर शहर से करने जा रहे हैं। अन्य रथ यात्रा का उद्घाटन दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम अनुमंडलीय शहर से दूसरी दिशा में किया जाएगा।’ भाजपा नेता ने कहा कि यात्रा राज्य के 60 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेगी। कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘यात्रा का मुख्य उद्देश्य भाजपा सरकार द्वारा 2018 से अब तक किए गए विकास कार्यों को प्रदर्शित करना है।’ 12 जनवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जन विश्वास रथ यात्रा में शामिल होंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए निर्धारित हैं।

Check Also

GST काउंसिल की मीटिंग में क्या-क्या हुआ सस्ता? 4 पॉइंट में पढ़ें तमाम बड़े फैसले

GST Council Meeting: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में जीएसटी परिषद की सोमवार को …