Sunday , April 21 2024

बैतूल में में हुआ बड़ा सादा हदसा, एक गर्भवती महिला समेत 4 लोगों की मौत 

मध्य प्रदेश के बैतूल में शुक्रवार रात कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में रेलवे के सेक्शन इंजीनियर और एक गर्भवती महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा मुलताई हाईवे पर मुलताई में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।  

बैतूल में मुलताई हाईवे पर ट्रक और कार में टक्कर होने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कार पूरी तरह डैमेज हो गई। इस हादसे में कार चला रहे संजीव कांत भगत (48) निवासी झारखंड की मौत हो गई। वह काला आखर इटारसी, होशंगाबाद में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर तैनात थे। दूसरे मृतक की पहचान रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया (32) निवासी भौरा के रूप में हुई है। वहीं एक गर्भवती महिला की भी मौत हो गई और एक घायल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दुर्घटना मुलताई में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार रात एक बजे के करीब हुई। हादसे की सूचना पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां अंधेरा छाया रहता है। वह कल शाम 6 बजे ही कलेक्टर से मिले थे और यहां पर हाईमास्ट लाइट लगाने के लिए कहा था। इसके लिए उन्होंने एनएचआई को पत्र भी लिखा है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक रॉन्ग साइड से बैतूल की ओर जा रहा था। ट्रक ने बैतूल से मुलताई की ओर आ रही कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोगों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए मुलताई के सरकारी अस्पताल में लाए गए हैं। मृतकों में एक गर्भवती महिला और तीन पुरुष हैं। हादसे के चलते कार पूरी तरह से पिचक गई थी और ड्राइवर कार में बुरी तरह फंसा हुआ था। उसे पुलिस कर्मियों की सहायता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। 

Check Also

बंगाल सरकार ने चिड़ियाघर प्राधिकरण को सुझाए नाम

एक ही बाड़े में रखे शेर, शेरनी का नाम अकबर व सीता रखे जाने पर …