Saturday , April 20 2024

महाराष्ट्र: नासिक-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग में हुआ सड़क हादसा, घटना में 5 की मौत व 3 घायल 

महाराष्ट्र के नासिक जिले में शुक्रवार शाम छात्रों के एक समूह की कार दो अन्य वाहनों से टकरा गई, जिससे पांच छात्रों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सिन्नर के पास मोहदरी घाट में नासिक-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाम साढ़े चार बजे हुई।

कार पलटने से हुआ हादसा

अधिकारी ने बताया कि नासिक के केटीएचएम कॉलेज के आठ छात्रों का एक समूह (सभी 16-20 आयु वर्ग में) संगमनेर में एक शादी में भाग लेने के बाद नासिक लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार कार पलट गई और विपरीत दिशा से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी।

पांच छात्रों की मौके पर मौत

अधिकारी ने आगे कहा कि पांच छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि आने वाली कारों में से एक का चालक भी घायल हो गया।

मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल

मरने वालों में वह व्यक्ति भी शामिल है, जो उस कार को चला रहा था, जिसमें छात्र यात्रा कर रहे थे। मरने वालों में दो महिलाएं भी थीं। दो व्यक्तियों, एक पुरुष और महिला की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है।

घायलों की हालत गंभीर

अधिकारी ने कहा, ‘तीन घायलों की हालत गंभीर है। हादसे का असर इतना था कि कार कई बार पलटी और उसके सभी टायर फट गए। दुर्घटना के कारण कुछ देर के लिए मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा।

Check Also

लखनऊ: शुक्रवार को गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड, पारा 41 के पार

2024 में 19 अप्रैल सीजन का सबसे अधिक गर्म दिन रहा। लखनऊ का अधिकतम तापमान …