Thursday , April 18 2024

हरियाणा: आपस में भिड़े भोंडसी जेल में बंद लारेंस बिश्नोई गैंग और कौशल के गुर्गे, जानें पूरा मामला

भोंडसी जेल में बंद कुख्यात लारेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने गैंगस्टर कौशल के गुर्गे पर बृहस्पतिवार को हमला बोल दिया। दोनों तरफ से जमकर लात-घुसे चले। चम्मच से भी हमला किया गया। बीचबचाव करने के लिए जो बंदी सामने आए उन्हें भी चोट लगी। जेल उपाधीक्षक चरण सिंह शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बृहस्पतिवार को बंदी मोहित और आकाश अदालत में पेशी पर जा रहे थे। गेट पर ही उनके जानकार बंदी नितेश उर्फ पंजा, भारत और ललित खड़े थे। वहीं पर बंदी अनिल उर्फ लठ भी खड़ा था। जब तक अनिल कुछ समझता तब तक मोहित, आकाश, नितेश, भारत और ललित ने मिलकर अनिल उर्फ लठ के ऊपर हमला बोल दिया। पांचों के संबंध लारेंस बिश्नोई गैंग से बताए जाते हैं। अनिल उर्फ लठ का कौशल गैंग से संबंध बताया है। अनिल के सिर पर चम्मच के पिछले हिस्से से हमला किया गया। बीचबचाव के लिए बंदी उमेश, सचिन, संजय और सुशील को भी चोट लगी। अनिल उर्फ लठ को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य का इलाज जेल के ही अस्पताल में किया जा रहा है।

दोनों गैंग के बीच है छत्तीस का आंकड़ा

प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक आरोपितों ने जेल में बंद चांदराम और यशपाल उर्फ सरपंच के कहने पर अनिल उर्फ लठ के ऊपर हमला किया। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले नवीन नामक बंदी से अनिल उर्फ लठ का झगड़ा हो गया था। छानबीन से साफ होगा कि आखिर नवीन का आरोपितों से क्या संबंध है। किस वजह से अनिल के ऊपर हमला किया जाएगा। आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी। बता दें कि लारेंस बिश्नोई गैंग और कौशल गैंग के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। दोनों गैंग के कई गुर्गे भोंडसी जेल में बंद हैं।  

Check Also

चुनाव आयोग ने दिए मुर्शिदाबाद के DIG को हटाने के निर्देश

चुनाव आयोग ने बताया कि एक मार्च से अबतक हर दिन 100 करोड़ रुपये जब्त …