Monday , April 15 2024

नाबालिग लड़की का अपहरण कर की दरिंदगी, जाने पूरी ख़बर

नाबालिग लड़की के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।  रानीपोखरी थाना पुलिस के मुताबिक रानीपोखरी क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी।

इसमें महिला ने उनके घर में ठेकेदार का काम करने वाले और उसके दोस्त पर उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।  इस दौरान पुलिस टीम ने देहरादून में डूंगा फार्म परेड ग्राउंड के पार्किंग के पास से लोडर वाहन से नाबालिग लड़की को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से सकुशल बरामद किया।

पुलिस ने आरोपी सुमित पुत्र दिनेश कुमार निवासी गांधीग्राम पटेलनगर, श्यामवीर उर्फ राम पुत्र जगदीश निवासी केशवपुरी बस्ती, डोईवाला दोनों मूल निवासी ग्राम कचहरीया थाना पाली, जिला हरदोई, यूपी को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह राणा ने बताया मामले में अनूप निवासी गांधीग्राम, पटेलनगर, देहरादून फरार चल रहा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। बताया कि विवेचना में दुष्कर्म सहित पॉक्सो की धारा भी बढ़ाई गई है।

कड़ी कार्रवाई के आदेश रानीपोखरी में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने निष्पक्ष जांच और कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

 

Check Also

चारधाम यात्रा 2024: मई पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगा यात्रियों का पंजीकरण

चारधाम यात्रा के लिए पर्यटन विभाग ने यात्रियों के पंजीकरण के लिए तैयारियां शुरू कर …