Sunday , April 21 2024

Shrikant Tyagi द्वारा महिला से बदसलूकी के मामले को लेकर CM योगी नाराज, मांगी मददगार अफसरों की रिपोर्ट, 5 और पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) द्वारा महिला से बदसलूकी करने के मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने संज्ञान लिया है। सीएम योगी के दखल के बाद इस मामले में श्रीकांत त्यागी के करीबी अफसरों की रिपोर्ट मांगी गई है।

काम में लापरवाही पाए जाने पर की गई कार्रवाई

वहीं आज यानी सोमवार को 5 और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों पर यह कार्रवाई काम में लापरवाही पाए जाने पर की गई है। बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के गेट पर एक सब इंस्पेक्टर व चार सिपाही समेत कुल 5 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इसके बावजूद रात में श्रीकांत त्यागी के गुर्गे सोसाइटी के अंदर गुंडागर्दी करने पहुंच गए थे।

क्या है पूरा मामला?

भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का दो दिन पहले एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह सोसायटी की एक महिला के साथ बदसलूकी करता दिख आ रहा था। इसे लेकर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। श्रीकांत अभी फरार चल रहा है। उसकी तलाश में पुलिस उत्तराखंड के हरिद्वार समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Check Also

उत्तराखंड: नैनीताल सीट पर 15 साल में सबसे कम मतदान

नैनीताल सीट पर 61.75 प्रतिशत मतदान हुआ। वर्ष-2019 लोकसभा चुनाव से तुलना करें तो इस …