Tuesday , October 4 2022

प्रतापगढ़ में बैरियर पर एक अधेड़ के लेटने की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पुलिस ने दी सफाई

प्रतापगढ़ जिले में एक ऐसा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो लोगों में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। यह है एक अधेड़ व्‍यक्ति की फोटो है, जो पुलिस बैरियर पर आराम फरमा रहा है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस उस व्‍यक्ति को विक्षिप्‍त बता रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो सुर्खियों में : प्रतापगढ़ जनपद में बैरियर पर एक अधेड़ के लेटने की फोटो सोशल मीडिया (इंडरनेट मीडिया) पर वायरल हो गई। शहर में चौक घंटाघर के पास प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर मोबाइल बैरियर लगाया गया है। इस बैरियर पर एक अधेड़ बिस्तर बिछाकर लेट गया। किसी व्यक्ति ने इसका फोटो खींचकर वायरल कर दिया। यह फोटो चार पांच दिन पहले की बताई जा रही है।

पुलिस ने व्‍यक्ति को विक्षिप्‍त बताया : पुलिस के अनुसार वह विक्षिप्त व्‍यक्ति चौक घंटाघर के आसपास ही रहता है। पहले वह चौक घंटाघर के प्रथम तल पर सोता था, वहां गंदगी कर देता था। इसकी शिकायत रामलीला समिति के लोगों ने पुलिस से की थी। इसके बाद चौक घंटाघर की सीढ़ी पर लगे गेट पर ताला लगा दिया गया था।

क्‍या कहते हैं मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज : मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी पुष्पराज सिंह का कहना है कि फोटो चार पांच दिन पहले की है। बैरियर पर लेटा हुआ व्यक्ति विक्षिप्त है, वह इधर उधर टहलता रहता है।

 

पिछले कुछ दिनों में कई वीडियो हुए वायरल : पिछले कुछ दिनों से प्रतापगढ़ में कई मामलों के वीडियो वायरल हुए हैं। कंधई इलाके में नदी में मछलियों को गोली मारने का वीडियो वायरल हुआ था। उस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर लाइसेंस धारक सहित सगे भाइयों को जेल भेजा था। कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अंतू में भरे पानी में बच्चों के नहाने का वीडियो वायरल हुआ था। रानीगंज इलाके में पहले कानूनगो के घूस लेने का वीडियो वायरल हुुआ। फिर रानीगंज तहसील के कंप्यूूटर कक्ष में लेखपाल के घूस लेने का वीडियो वायरल हुआ। अभी दो दिन दिन पहले एक दीवान के घूस मांगने का वीडियो वायरल हुआ था। लक्ष्मणपुर के एक इंटर कालेज में शिक्षक के पिस्टल लेकर क्लास में बैठने की फोटो वायरल हुई थी। फूलमती धाम में दबंगों द्वारा ताला बंद किए जाने का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था। भुलियापुर चौकी इंचार्ज के एक महिला से कथित अश्लील बात करने का आडियो वायरल हुआ था।

Check Also

चीन बॉर्डर पर सेना के जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चीन बॉर्डर पर सेना के जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे। वह …