Tuesday , October 4 2022

भारतीय टीम के लिए चौथे टी20 मैच में इस स्टार खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, एशिया कप में मिल सकती है जगह 

भारतीय टीम रोहित शर्मा शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने चौथे टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 59 रनों से हरा दिया. इस मैच में भारत के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन किया. इस प्लेयर ने अपने दम पर भारत को मैच जिताया. चौथे टी20 मैच से पहले ये खिलाड़ी हर मैच में टीम इंडिया के लिए विलेन बन रहा था, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन कर अपना खत्म हुआ करियर बचा लिया है.

इस खिलाड़ी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन 

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में आवेश खान (Avesh Khan) ने कमाल का प्रदर्शन किया. आवेश खान ने अपने अच्छे प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जबाव दिया है. आवेश खान ने चार ओवर के कोटे में 17 रन देकर दो अहम विकेट हासिल किए. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. टीम इंडिया को मैच जिताकर वह टीम के लिए सबसे बड़े हीरो बन गए.

पिछले दो मैचों में हुए थे फ्लॉप 

चौथे टी20 मैच से पहले आवेश खान (Avesh Khan) का वेस्टइंडीज के खिलाफ प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. दूसरे मैच में इस खिलाड़ी ने 31 रन लुटाए थे. वहीं, तीसरे टी20 मैच में इस प्लेयर ने 3 ओवर में 47 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाया. खराब प्रदर्शन के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने आवेश खान के ऊपर भरोसा नहीं खोया और वह उम्मीदों पर बिल्कुल खरे उतरे. चौथे मैच के बाद रोहित शर्मा ने आवेश खान की तारीफ भी की.

एशिया कप में मिल सकती है जगह 

हर्षल पटेल (Harshal Patel) चोटिल हो कर एशिया कप से बाहर हो गए हैं. ऐसे में सेलेक्टर्स उनकी जगह एशिया कप में आवेश खान को मौका दे सकते हैं. आवेश (Avesh Khan) डेथ ओवर्स में विकेट चटकाने में माहिर प्लेयर हैं. आवेश खान ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 10 टी20 मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. उनके पास अपार प्रतिभा है. अगर उन्हें ज्यादा मौके दिए जाते हैं, तो वह लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं.

Check Also

भारत की इस जीत में बल्लेबाज नमन ओझा ने निभाई ये अहम भूमिका

शनिवार रात इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के दूसरे संस्करण के फाइनल …