Saturday , May 25 2024

फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- सपा ने लगाया शतक, भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज फिरोजाबाद में हैं। उन्होंने सबसे पहले नसीरपुर में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि, पहले और दूसरे चरण में सपा ने शतक लगा दिया है। रही बची कसर तीसरा चरण पूरा कर देगा। सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे।

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा के लोग रेलगाड़ी बेच रहे हैं। रेलवे की जमीन बेची जा रही है। यह लोग जातिगत जनगणना नहीं करा रहे हैं। भाजपा ने पिछड़े और अति पिछड़ों दलितों का अपमान किया है। इस चुनाव में सम्मान बचाना है।

सरकार बनते ही जातिगत जनगणना कराएंगे

उन्होंने कहा कि, सपा सरकार आते ही जातिगत जनगणना कराएंगे। 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। किसानों को लोन फ्री रहेंगे। आलू के लिए विशेष पैकेज देकर किसानों की मदद देनी होगी तो वह भी सपा सरकार कार्य करेगी।

समाजवादियों ने बनाई हैं ये सड़कें- अखिलेश

सपा मुखिया ने कहा कि, यह सड़कें भी समाजवादियों ने बनाई हैं। उन सड़कों पर आज हवाई जहाज उतर रहे हैं। यह लोग कह रहे हैं गुंडा अपराधी माफिया। जरा गौर से देखो कौन लोग अपराधी दिखते हैं और यह लोग माफिया दिखते हैं।

हरियाणा सरकार को राहत : सुप्रीम कोर्ट ने प्राइवेट सेक्टर में 75% नौकरी आरक्षित रखने के कानून पर रोक को हटाया

जिन्हें कानून से नहीं चलना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें। समाजवादी सरकार ने 100 नंबर चलाई ताकि किसी को थाने जाने की जरूरत ना पड़े। भाजपा सरकार ने 112 करके पुलिस को कबाड़ा बना दिया।

उत्तर प्रदेश को बचाइए

उन्होंने कहा कि, जो लोग पैसा लेकर भाग रहे हैं, सोचो वह कहां के लोग हैं। उत्तर प्रदेश को बचाइए। हमारे विधायक ने टाटा किया है तो उनसे टाटा करोगे कि नहीं। जो नेता जी ने लड़ाई लड़ करके आगे आए हैं।

Hijab Controversy: ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- बेटियों से हिजाब का अधिकार क्यों छीन रही है BJP

हमारी जिम्मेदारी बनती है इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। अपने भाषण के आखिर में अखिलेश यादव ने जिले के सपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद हमारा घर है।

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …