Monday , May 27 2024

कानपुर में तेज रफ्तार बस का कहर: हादसे में 6 की मौत 3 घायलों की हालत गंभीर, सीएम योगी ने जताया दुख

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के टाट मिल चौराहे पर अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इसके साथ ही तेज रफ्तार बस ने कई राहगीरों को कुचल दिया.

जेल मंत्री जय कुमार जैकी की सीट बदली : अब फतेहपुर के बिंदकी सीट से बने प्रत्याशी

हादसे में 6 कई मौत

इस सड़क दुघर्टना में छह लोगों की मौत हो गई जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. घटना के बाद डीसीपी पूर्वी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. क्रेन की मदद से पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया.

राहगीर भी बस की चपेट में आ गए

बता दें कि, घंटाघर से टाटमिल की तरफ जा रही इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस दौरान कुछ पैदल जा रहे राहगीर भी बस की चपेट में आ गए. ट्रक से टकराने के बाद बस रुकी. बस चालक मौके से फरार हो गया.

भाजपा का बढ़ा कुनबा : लक्ष्मीकान्त वाजपेई ने इन नेताओं का पार्टी में किया स्वागत

इस मार्ग दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर डीसीपी पूर्वी, बाबूपुरवा, रेलबाजार और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

तीन घायलों की हालत गंभीर

पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए कई लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में तीन लोगों की हालत गम्भीर बनी हुई है.

मुख्यमंत्री ने गहरा शोक व्यक्त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  जनपद कानपुर नगर के टाट मिल क्षेत्र  में एक सड़क दुर्घटना में लोगों  की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में  घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की 61 उम्मीदवारों की चौथी सूची

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …