Monday , May 20 2024

अब उत्तराखंड में सीएम केजरीवाल ने रिटायर्ड जवानों के लिए किया बड़ा एलान, जानें

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले वोटर्स को लुभाने के लिए आम आदमी पार्टी लगातार बड़े-बड़े वादे कर रही है. दिल्ली के सीएम और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज देहरादून में कहा कि, उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो यहां का रहने वाला कोई भी फौजी, सैनिक, सिपाही और पैरामिलिट्री फोर्स किसी भी ऑपरेशन में अगर शहीद होंगे तो उसके परिवार को सम्मान राशि के तौर पर 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

लखीमपुर कांड में SIT ने दायर की 5000 पन्नों की चार्जशीट, गृह राज्य मंत्री के बेटे को बनाया मुख्य आरोपी

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हमारे जवान जो रिटायर्ड होंगे वो उत्तराखंड के नवनिर्माण के अंदर भागीदार बनेंगे और उन्हें सीधे उत्तराखंड सरकार के अंदर नौकरी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि, पिछले 20 सालों में आप लोगों ने 10 साल बीजेपी और 10 साल कांग्रेस को दिए. मैं सारे फौजियों से कहना चाहता हूं कि एक मौका कर्नल कोठियाल को देकर देखो.

दिल्ली की जनता को 24 घण्टे मुफ्त बिजली मिलती है- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को 24 घण्टे मुफ्त बिजली मिलती है, लगभग 35 लाख परिवारों के बिल जीरो आते हैं. उत्तराखंड की जनता को अगर 24 घंटे मुफ्त बिजली चाहिए तो इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दें.

कोरोना ने डराया : कई राज्यों में बढ़ी सख्ती, राजस्थान-बंगाल में स्कूल बंद, जानें अपने राज्य का हाल ?

उन्होंने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को एक महीने में 5000 यूनिट मुफ्त बिजली मिलती है, हर मंत्रियों को महीने की 4000 यूनिट मुफ्त बिजली मिलती है. और मैं जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दे दूं तो इनको मिर्ची लग जाती है.

Check Also

देहरादून में गर्मी ने तोड़ा 10 साल का रिकॉर्ड, पारा 41 डिग्री

इन दिनों उत्तर भारत में गर्मी अपने तेवर दिखा रही है। चिलचिलाती धूप के साथ …