Wednesday , October 23 2024

शाहरुख खान के साथ फिर हाथ मिलाएंगे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने अभिनेता शाहरुख खान के साथ ‘डॉन’ जैसी फिल्म दी है। इस हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आ रही है, लेकिन उसमें शाहरुख नहीं होंगे। फैंस जानना चाहते हैं कि फरहान अब शाहरुख के साथ कब फिल्म बनाएंगे। इसका जवाब खुद उन्होंने दिया है।

एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने इंडस्ट्री के कई कलाकारों के साथ काम किया है। शाहरुख खान के साथ वह फिल्म डॉन लेकर आए। फिल्म की दोनों कड़ी खूब हिट रहीं और अब दर्शकों को इसकी तीसरी कड़ी का इंतजार है। डॉन फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों में शाहरुख खान नजर आए। लेकिन, तीसरी फिल्म में उनकी जगह रणवीर सिंह ने ली है। ऐसे में किंग खान के फैंस यह जानना चाहते हैं कि फरहान अख्तर अब शाहरुख खान के साथ कब फिल्म लेकर आएंगे। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

बोले- कुछ ऐसा विषय खोज लेंगे

हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत में फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे निश्चित रूप से कुछ ऐसा ढूंढ लेंगे, जिस पर वे और शाहरुख खान एक साथ काम करना चाहेंगे। उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने का विश्वास जताया और कहा कि हम ऐसा कुछ विषय जरूर ढूंढ लेंगे।

किंग खान फरहान के साथ पहले कर चुके हैं काम

शाहरुख खान ने वर्ष 2006 में आई फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डॉन’ में काम किया। फिर 2011 में आई ‘डॉन 2’ में काम किया। शाहरुख खान ने फरहान अख्तर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में भी गेस्ट रोल अदा किया। इसमें फरहान अख्तर भी नजर आए थे। इसके अलावा शाहरुख खान की 2017 में आई फिल्म ‘रईस’ में भी फरहान अख्तर की निर्माता कंपनी सह-निर्माता थी।

कब आएगी डॉन 3?

फरहान अख्तर ने बीते वर्ष फिल्म डॉन 3 का एलान करके दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था। अब दर्शक सवाल करते हैं कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। खुद फरहान अख्तर ने इसका खुलासा किया। हाल ही में ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फरहान भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजकल लोग मुझसे दो-तीन सवाल ही पूछते हैं। उनमें से एक है कि डॉन 3 कब आएगी? बात करें मिर्जापुर 3 की तो यह सीरीज प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को आ रही है। फरहान इस सीरीज के प्रोड्यूसर हैं।

Check Also

The Great Indian Kapil Show 2 में कौन-कौन होगा गेस्ट? ट्रेलर के साथ प्रीमियर डेट आउट The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कपिल शर्मा अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन …