Tuesday , September 17 2024

विधायक जिग्नेश मेवानी को असम पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार, कुछ ही देर पहले मिली थी जमानत

नई दिल्ली। असम पुलिस ने गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी को एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है. असम की बारपेटा पुलिस ने गुजरात विधायक जिग्नेश मेवानी को उनके ट्वीट से जुड़े मामले में जमानत मिलने के ठीक बाद एक अन्य मामले में फिर से गिरफ्तार किया है.

बॉम्बे हाई कोर्ट से सांसद नवनीत राणा को झटका, दूसरी FIR रद्द करने की याचिका खारिज

जिग्नेश मेवाणी के वकील अंगशुमान बोरा ने मीडिया के ये जानकारी दी है. विधायक जिग्नेश को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को जमानत मिलने के तुरंत बाद ही उन्हें एक दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. दोबारा गिरफ्तारी के बाद मेवानी को कोकराझार जिले से बारपेटा ले जाया जा रहा है.

कई शर्तों के साथ जमानत

असम में कोकराझार की एक अदालत ने गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ किए गए ट्वीट से जुड़े मामले में सोमवार को ही जमानत दी थी. कोकराझार प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट भावना काकोटी ने उन्हें कई शर्तों के साथ जमानत दी है.

सीएम खट्टर ने का ऐलान : हरियाणा में मुफ्त लगेगी वैक्सीन की बूस्टर डोज

सुनवाई के बाद मेवानी को वापस कोकराझार जेल ले जाया गया और उनके वकीलों ने कहा कि जमानत बॉन्ड से संबंधित औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है. लेकिन अब एक दूसरे मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है.

पहले जिग्नेश मेवानी को 19 अप्रैल को किया गया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि जिग्नेश मेवानी को 19 अप्रैल को गुजरात के पालनपुर शहर से गिरफ्तार किया गया था. उनके एक ट्वीट को लेकर कोकराझार थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “गोडसे को भगवान मानते हैं. विधायक को ट्रांजिट रिमांड पर कोकराझार लाया गया था और कोकराझार के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

यूपी को मिला पुरस्कार : ACS होम अवनीश कुमार अवस्थी ने प्राप्त किया पुरस्कार

Check Also

The Great Indian Kapil Show 2 में कौन-कौन होगा गेस्ट? ट्रेलर के साथ प्रीमियर डेट आउट The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कपिल शर्मा अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन …