Friday , October 18 2024

मेरठ : अमित शाह ने ‘प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम’ को किया संबोधित, जानिए क्या कहा ?

मेरठ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार कर भाजपा के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। वही मेरठ में अमित शाह ने प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई, यूपी में किए इन IPS अफसरों के तबादले

विपक्ष पर बोला हमला

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और प्रदेश में हुए कार्यों को जनता के सामने रखा।

मेरठ से परिवर्तन की शुरुआत हुई

अमित शाह ने कहा कि, मैं जब भी मेरा आता हूं नई ऊर्जा प्राप्त करके जाता हूँ। मेरठ में भूमि है जहां से क्रांति की शुरुआत और परिवर्तन की शुरुआत हुई।

यूपी का चुनाव सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, उत्तर प्रदेश का चुनाव सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है। उन्होंने कहा कि, 20- 25 साल से यूपी में जिस प्रकार अंधाधुंध भ्रष्टाचार हुआ और तुष्टिकरण की राजनीति हुई। इसके साथ ही विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया गया।

कैराना : अमित शाह ने किया डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों ने सिर्फ जातिवाद, परिवारवाद फैलाया। प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं किया। जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है तब से प्रदेश में विकास हुआ है। और आज उत्तर प्रदेश देश में विकसित राज्य के रूप में शुमार होने जा रहा है।

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …