Thursday , September 19 2024

अस्पताल में किसे देख चमकी Hina Khan की आंखें? जानलेवा बीमारी का इलाज करवाते हुए तस्वीरें वायरल

Hina Khan Breast Cancer: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रही हैं। एक्ट्रेस की अब तक कई कीमोथेरेपी हो चुकी हैं और हाल ही में तो उन्होंने ये भी रिवील किया था की उन्हें कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स हो गए हैं। यानी ब्रेस्ट कैंसर के बाद एक्ट्रेस ‘म्यूकोसीटिस’ नाम की बीमारी का भी सामना कर रही हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर हिना की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस अपना इलाज करवाती हुई नजर आ रही हैं। अस्पताल के बेड़ पर बैठीं हिना खान को देखकर फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

इस तस्वीर में हिना के हाथ पर ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है और उनके गले पर भी एक बैंडेज दिख रहा है। हालांकि, उनके चेहरे पर इस दर्द में भी एक बड़ी-सी मुस्कान नजर आ रही है और आंखों में एक चमक भी दिख रही है। अब इस मुश्किल वक्त में किसे देखकर एक्ट्रेस यूं खील उठी हैं ये भी बता देते हैं। दरअसल, कैंसर से जंग जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) हिना से मिलने पहुंची थीं और उन्हें देखकर एक्ट्रेस को काफी हिम्मत मिली। अब इस बात का खुलासा खुद हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया है।

हिना ने एक खास नोट लिख महिमा चौधरी पर प्यार बरसाया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि ये तस्वीर उनकी पहली कीमोथेरेपी के दिन की है।

Check Also

Womens T20 World Cup 2024 के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिली जगह

Womens T20 World Cup 2024: महिला टी20 विश्व कप 2024 के लिए बांग्लादेश ने आज अपनी …