Friday , June 28 2024

हरिद्वार: कूड़ा बीनने वाले ने चाकू से हमला कर चाय विक्रेता को मार डाला

शनिवार सुबह दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस पर आरोपी ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

उत्तरी हरिद्वार में कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति ने चाय विक्रेता युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। शनिवार सुबह दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस पर आरोपी ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार, शनिवार को सुबह साढ़े पांच बजे भूपतवाला में भारत माता मंदिर जाने वाले मार्ग पर भूमा निकेतन के सामने एक व्यक्ति के लहूलुहान हालत में पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पर नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा, सप्तऋषि चौकी प्रभारी शैलेंद्र ममगई मौके पर पहुंचे और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक भारत माता मंदिर रोड पर ही चाय की रेहड़ी लगाता था।

आसपास के लोगों ने शिनाख्त रमेश गुप्ता (35) निवासी लखीमपुर खीरी यूपी के रूप में की। काफी समय से रमेश यहां चाय की रेहड़ी लगाता था। पता चला कि कूड़ा बीनने वाले और चाय विक्रेता के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद कबाड़ी ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिससे रमेश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया, आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों से संपर्क किया गया है।

छह दिन पहले भी मामूली झगड़े में हुई थी हत्या

नगर कोतवाली क्षेत्र के लालजीवाला में छह दिन पहले 17 जून की रात भी मामूली झगड़े में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी केदार उर्फ खैरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Check Also

यूपी: पांच दिनों में पूरे प्रदेश में छाएगा मानसून, इन जिलों में भारी बरसात का अलर्ट

यूपी में मानसून कई जिलों में पहुंच चुका है। आने वाले पांच दिनों में यह …