Saturday , July 20 2024

विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी सर वेस्‍ली हॉल से की मुलाकात

भारतीय टीम मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय टीम ने बारिश के बाद नेट प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर वेस्ली हॉल से मुलाकात की। सर वेस्ली हॉल ने अपनी साइन की हुई किताब कोहली को भेंट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज के बारबाडोस पहुंच गई है। गुरुवार, 20 जून को भारतीय टीम ग्रांटले एडम्स अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में अफगानिस्तान का सामना करेगी। इससे पहले विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर वेस्‍ली हॉल () से मुलाकात की।

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्‍ली हॉल से मुलाकात की। कोहली ने बारबाडोस में टीम के अभ्यास सेशन के बाद वेस्टइंडीज के दिग्गज के साथ बातचीत की। कोहली का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली को सर वेस्ली हॉल से एक साइन की हुई पुस्तक गिफ्ट मिली। सर वेस्ली ने कोहली को अपनी आत्मकथा, आंसरिंग द कॉल- द एक्स्ट्राऑर्डिनरी लाइफ ऑफ सर वेस्ली हॉल’ नामक किताब भेंट की।

अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली

गौरतलब हो मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं। विराट ने पिछली तीन पारियों में कुल पांच रन (1, 4 और 0) बनाएं हैं। अपनी फॉर्म पाने के लिए विराट कोहली ने बुधवार को नेट सेशन में खूब प्रैक्टिस की। हालांकि, कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों ने कोहली पर अपना भरोसा दिखाया है और वेस्टइंडीज में उनके अच्छे प्रदर्शन का समर्थन किया है। विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ वापसी कर सकते हैं।

सुपर-8 में भारत खेलेगा तीन मुकाबले

बता दें कि भारत सुपर-8 में तीन मुकाबले खेलेगी। सारे मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। भारत अपने तीन मुकाबले क्रमशः बारबाडोस, सेंट लुसियाना और एंटीगुआ में खेलेगा। अफगानिस्तान के साथ-साथ भारत बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया का समाना करेगा। भारत के दो मुकाबले आसान माने जा रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कड़ी टक्कर मानी जा रही है।

Check Also

बारबाडोस में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद?

आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 फाइनल का ग्रैंड फिनाले शनिवार 29 जून को बारबाडोस …